गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के साथ शुरू किया अपना नवोन्मेषी #देशकीतिजोरी अभियान; ग्राहकों के लिए परामर्श के साथ बिक्री और व्यापक अनुभव की शुरुआत

घर की सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिएगोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने एक विशाल लॉकर्स ऑन व्हील्स की परिकल्पना की हैजिसके अंदर स्मार्ट होम भी है। इसने मुंबई में दौरा शुरू कर दिया है और इसका लक्ष्य है, 100 दिन से भी कम अवधि में 100 शहरों का दौरा करना

लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=IquGeXqJNDo

भारत, 6th नवंबर 2023 (GNI): “तिजोरी” शब्द का पर्याय बन चुकीगोदरेज कई दशकों से अपने लॉकर या तिजोरियों के लिए मशहूर रही है। इसकी शुरुआत 1902 में पहले मेड इन इंडिया‘ लॉकर से हुई थी। हाल ही मेंगोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने अपने ब्रांड एंबेसडर आयुष्मान खुराना के साथ ताज़ातरीन अभियान देश की तिजोरी शुरू किया है, जो इस ब्रांड की विरासत को उजागर करता हैलेकिन यह भी बताता है कि यह कैसे निरंतर नवोन्मेष की राह पर बना हुआ है।

गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनीगोदरेज एंड बॉयस की बिज़नेस यूनिट ने अपने मार्केटिंग अभियान के अंग के रूप में एक स्मार्ट वैन डिज़ाइन किया हैजो लॉकर ऑन व्हील्स‘ की तरह दिखती है। इस वाहन में घरेलू कैमरेसीसीटीवी और अन्य घरेलू सुरक्षा समाधानों के साथ-साथ कई तरह के डिजिटल लॉकर से जुड़े ताज़ातरीन नवोन्मेष शामिल हैं। वैन के अंदर का स्मार्ट होम एक बेहतरीन पहल है, जिसका उद्देश्य हैघर के मालिकों को स्मार्ट घरेलू सुरक्षा समाधान अपनाने और घर की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित करना और मार्गदर्शन करना।

इस स्मार्ट वैन को मुंबई मेंबॉलीवुड स्टारआयुष्मान खुराना ने झंडी दिखाकर रवाना किया। वैन ने हॉर्निमन सर्कलबांद्रा-वर्ली सी-लिंकगेटवे ऑफ इंडिया सहित शहर की कुछ मशहूर जगहों का दौरा किया। इतना ही नहींइस गतिविधि के अंग के रूप में लॉकर ऑन व्हील्स‘ और इसकी तरह की वैन 100 दिन से भी कम समय में पूरे भारत के 100 शहरों में यात्रा करेंगे।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेडश्री पुष्कर गोखले ने कहा, “एक अग्रणी सुरक्षा ब्रांड के रूप मेंहम लोगों की समझ के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए सीधे अपने लक्षित समूह से जुड़ने का महत्व जानते हैं।

उन्होंने कहा, “हमने एक विशाल मोबाइल स्मार्ट होम लॉकर बनाने की पहल की है – यह एक आकर्षक प्रस्ताव है जो उपयोगकर्ताओं को घरेलू सुरक्षा और संरक्षा के सर्वोपरि महत्व के बारे में शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह नवोन्मेषी अवधारणा पूरी तरह से सुसज्जित घर के इंटीरियर को उजागर करती हैजिसमें होम लॉकरवीडियो डोर फोनसीसीटीवी कैमरे और अलार्म सिस्टम सहित हमारे व्यापक घरेलू सुरक्षा समाधान हैं। यह गहन अनुभव उपयोगकर्ताओं को हमारे उत्पादों को प्रत्यक्ष रूप से देखने में मदद करेगा। समर्पित बिक्री सलाहकारों (सेल्स कंसलटेंट) की हमारी टीमहमारे ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप आदर्श घरेलू सुरक्षा उत्पादों का चयन करने में सहायता करेगी और सलाह देगी। यह वैयक्तिकृत मार्गदर्शन ग्राहकों के बीच सुरक्षा के प्रति जागरूक मानसिकता विकसित करने में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस पहल के एक अभिन्न अंग के रूप मेंहमें “चार वैन” पेश करते हुए खुशी हो रही हैजो मुंबई से शुरू होकर पूर्वपश्चिमउत्तर और दक्षिण तक की अविश्वसनीय यात्रा शुरू करेंगी। ये वैन 100 दिन से भी कम समय में100 शहरों की यात्रा करेंगीजिससे यह सुनिश्चित होगा कि सुरक्षा और संरक्षा का हमारा संदेश दूर-दूर तक पहुंचे।”

बॉलीवुड स्टार और गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के ब्रांड एंबेसडरआयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं बहुत यात्रा करता हूं और काफी समय घर से बाहर बीतता हैऐसे मेंमैं अपने घर और आसपास की सुरक्षा के मूल्य को अच्छी तरह से समझता हूं। अन्य लोगों की तरहमैं भी अपने घर में किसी न किसी रूप में गोदरेज के साथ बड़ा हुआ हूं और गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के साथ जुड़ना वास्तव में सम्मान की बात है। मुझे एक पुरानी तिजोरी‘ याद हैजो मेरे परिवार के पास थी और इसे घर में कीमती सामान को सुरक्षित रखने के प्रतीक के रूप में देखा जाता था। आज मुझे अपेक्षाकृत अधिक टेक-एनेबल्ड और डिजिटल उत्पाद चाहिए और मुझे बहुत खुशी है कि मैं अभी भी अपने मन की शांति‘ के लिए गोदरेज की तिजोरी‘ पर भरोसा कर सकता हूँफर्क बस इतना है कि अब मेरे पास बायोमेट्रिक स्कैनर के साथ एक बहुत बढ़िया डिजिटल लॉकर है। आज का अभियान बिल्कुल इसी से जुड़ा है कि तिजोरी या गोदरेज का होम लॉकर लगातार विकसित हो रहा है। मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस न केवल हमारे घरों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए निरंतर नवोन्मेष पर ध्यान केंद्रित कर रही है। क्योंकि एक उपभोक्ता के रूप में हम प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं। हम चाहेंगे कि हमारा होम लॉकर और बैंक लॉकर बेहद सुरक्षित रहे!” Ends GNI

Be the first to comment on "गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के साथ शुरू किया अपना नवोन्मेषी #देशकीतिजोरी अभियान; ग्राहकों के लिए परामर्श के साथ बिक्री और व्यापक अनुभव की शुरुआत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*