फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की एक्ट्रेस लवीना टंडन स्टारर शॉर्ट फिल्म ‘छुपी डायरी’ हुई रिलीज ! साथ ही अपकमिंग फिल्म ‘ डेटिंग माय एक्स ‘ का पोस्टर हुआ लॉन्च !

Video footage & Bytes https://we.tl/t-zuFEadpGe8

Mumbai, 12th March 2022 (GNI): मेड इन इंडिया पिक्चर्स और  SKY247 अब लेकर आ रहा हैं अपनी अगली पेशकश, जिसका नाम हैं ’छुपी डायरीज’, जिसमे खास भूमिका में हैं टीवी एक्ट्रेस लवीना टंडन , इसके अलावा इसमें एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा और निखिल सिंह भी हैं। संतोष गुप्ता द्वारा निर्मित ‘छुपी डायरीज’ का निर्देशन रोशन गैरी ने किया है।

छुपी डायरीज़ लोगों के गुप्त जीवन पर एक नज़र डाल रही है जिसे हम आम तौर पर सतह पर नहीं देखते हैं, एक ऐसी कहानी जो आपकी भावनाओं को सामने लाती है जो अक्सर हमारे जीवन की गुप्त डायरी में गहरे दबे होते हैं।  फिल्म अलग-अलग लोगों द्वारा अलग-अलग दृष्टिकोणों पर भी नज़र डालती है, जिससे विविध निष्कर्ष निकलते हैं।  इस दिलचस्प कहानी हर किरदार के एक एक रूप को बखूबी दिखाती हैं।

 मेड इन इंडिया पिक्चर्स के कर्ताधर्ता फिल्म मेकर संतोष गुप्ता अब शार्ट फिल्म बनाने की जुनूनियत में लग गए हैं और निर्देशिका रोशन गैरी के साथ मिलकर एक के बाद एक शॉर्ट फिल्मों का तांता लगा रहे हैं । जिसमे आपको टेलीविजन की दुनिया के मंजे हुए सितारे भी नजर आए।

छुपी डायरीज के बड़ा संतोष गुप्ता और रोशन गैरी की बकेट लिस्ट में और काफी सारी शॉर्ट फिल्म बनने का।इंतजार कर रही हैं जो जल्द ही सामने नजर आएंगी। संतोष गुप्ता के साथ जुड़कर ऐक्ट्रेस लवीना टंडन भी काफी खुश हैं और उनके लिए शॉर्ट फिल्मों का अनुभव भी बेहद शानदार हैं ।v

 वंदना शर्मा और विवेक पाठक द्वारा लिखित मालवी मल्होत्रा, लवीना टंडन, निखिल शर्मा , प्रयाग।  सिनेमैटोग्राफी संतोष मिथबावकर की है, हेयर एंड मेकअप अब्राहम ने, कार्यकारी निर्माता पूजा सिंह, मार्केटिंग हेड पीयूष सिंह हैं और प्रोडक्शन डिजाइनर आकाश गुप्ता। संतोष गुप्ता की आगामी फिल्म “Dating My X ‘ का पोस्टर भी लॉन्च हुआ.ends

Be the first to comment on "फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की एक्ट्रेस लवीना टंडन स्टारर शॉर्ट फिल्म ‘छुपी डायरी’ हुई रिलीज ! साथ ही अपकमिंग फिल्म ‘ डेटिंग माय एक्स ‘ का पोस्टर हुआ लॉन्च !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*