मनाइए महा-शिवरात्रि का पवित्र पर्व ‘शेमारू भक्ति’ के साथ, प्रस्तुत है नामचीन गायक शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल और समर सिंह के गानों की सौगात

मुंबई, 1 मार्च 2022 (GNI):- भक्तिमय कार्यक्रमों के लिए शेमारू द्वारा खास तौर पर चलाए जाने वाले, शेमारू भक्ति पर महा-शिवरात्रि के पवित्र पर्व पर प्रस्तुत है विख्यात गायक शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल और समर सिंह की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में भक्ति गीतों का नया कलेक्शन। नए गानों के इस कलेक्शन में भजन, शिव तांडव और शिव गाथा को शामिल किया गया है, यह गानें शेमारू भक्ति के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होंगे।

प्रतिष्ठित गायक और गीतकार शंकर महादेवन द्वारा गाया हुआ शिव तांडव अपने आप में एक अद्भुत अनुभव है। शिव तांडव को देखने, सुनने और साथ में गाने वाले व्यक्ति के तनमन में आवाज़, सुर और ताल की अनोखी लहरें पैदा करने की ताकत इस गीत में है।

शिव गाथा – नामचीन गायिका पद्म श्री अनुराधा पौडवाल की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ में यह महाशिवरात्रि विशेष गीत एक पवित्र और संस्मरणीय अनुभव दिलाता है। शिव गाथा के साथ महाशिवरात्रि के पवित्र पर्व का हर पल शिव भक्ति में लीन होकर बिताया जा सकता है। शिव गाथा में भगवान शिव की छोटी-छोटी कहानियां हैं जो भारतीय पौराणिक कथाओं से ली गयी हैं।

‘हम हैं दीवानें महाकाल के’ – समर सिंह का गाया हुआ यह नया शिव भजन बहुत ही सुरीला है, इसके हिंदी बोल इतने सरल हैं कि सुनते-सुनते आसानी से गुनगुनाए जा सकते हैं। समर सिंह एक नामचीन गायक और अभिनेता है, उन्होंने गाए हुए भोजपुरी लोकगीत काफी लोकप्रिय हैं।

शेमारू भक्ति पिछले एक दशक से भी अधिक समय से भक्तिमय कार्यक्रम प्रस्तुत करने में अग्रणी है। अपने दर्शकों को विविध और गुणवत्तापूर्ण भक्ति कंटेंट का लाभ दिलाने के लिए, शेमारू भक्ति ने अब तक कई उभरती प्रतिभाओं को अवसर दिए हैं और साथ ही विभिन्न अनूठी पहलों को लागू किया है। शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल के 90 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं और इसे यूट्यूब पर भक्ति कंटेंट के एक सर्वोत्तम स्रोत के रूप में जाना जाता है।ends

Be the first to comment on "मनाइए महा-शिवरात्रि का पवित्र पर्व ‘शेमारू भक्ति’ के साथ, प्रस्तुत है नामचीन गायक शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल और समर सिंह के गानों की सौगात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*