Ram Gopal Varma’s DANGEROUS :KHATRA passed through censor board and will be now releasing on 8th APRIL 2022

Mumbai, 25th February 2022 (GNI): आखिरकार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पहली लेस्बियन पर बनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म  ’डैंजरर्स:खतरा’ सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार ! जानिए इस दिन हो रही हैं फिल्म रिलीज

भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी राम गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म डेंजरस :खतरा आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

अपने बोल्ड सब्जेक्ट और महिला समलैंगिक प्रेम कहानी को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होने के इंतजार में थी और फिर ’ A’ सर्टिफिकेट के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास किया ।

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर के जरिए फिल्म की पोस्टर पर रिलीज डेट सांझा कर खुशी जताई हैं। हाल ही में अपने इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि  “हमने बहुत ज्यादा ‘खतरा: डेंजरस’ के सेंसर से गुजरने की उम्मीद नहीं की थी क्योंकि यह दो महिलाओं के बीच एक प्रेम कहानी है, लेकिन धारा 377 के निरस्त होने पर समलैंगिक संबंधों को वैध कर दिया गया है।डेंजरस :खतरा पहली भारतीय लेस्बियन फिल्म को  A सर्टिफिकेट मिलने पर मैं काफी खुश हु , अगर इसे A सर्टिफिकेट नही मिलता तो मैं बहुत निराश होता” ।

फिल्म की कहानी दो औरतों के बीच प्यार और उनके समलैंगिक रिश्तों पर आधारित हैं। जो इस पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट होकर एक दूसरे की तरफ आकर्षित होती हैं। इस क्राइम थ्रिलर –ड्रामा फिल्म में काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट हुए हैं । फिल्म में साउथ फिल्मों की हॉट सायरन अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड किरदार में हैं। ends

Be the first to comment on "Ram Gopal Varma’s DANGEROUS :KHATRA passed through censor board and will be now releasing on 8th APRIL 2022"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*