एलएंडटी ने अपने हाइड्रोकार्बन कारोबार के लिए हासिल किए महत्वपूर्ण ऑर्डर

मुंबई, 28 नवंबर, 2022 (GNI)- एलएंडटी के हाइड्रोकार्बन बिजनेस (एलएंडटी एनर्जी हाइड्रोकार्बन – एलटीईएच) को दो प्रतिष्ठित ऑफशोर ऑर्डर हासिल हुए हैं।

बिजनेस को ब्रिटिश गैस एक्सप्लोरेशन एंड प्रोडक्शन इंडिया लिमिटेड (बीजीईपीएलशेल पीएलसी ग्रुप ऑफ कंपनीज का हिस्सा) से ऑफशोर सुविधाओं को बंद करने के लिए भारत का पहला अनुबंध प्राप्त हुआ है। काम के अनुबंध के दायरे में इंजीनियरिंगतैयारीभारत के पश्चिमी तट से दूर ताप्ती क्षेत्र में 5 ऑफशोर वेलहेड प्लेटफार्म और संबद्ध सुविधाओं का रिमूवल और ट्रांसपोर्टेशन शामिल है। इनका संचालन बीजीईपीएलओएनजीसी और आरआईएल के संयुक्त उद्यम द्वारा किया जा रहा है।

बिजनेस को पाइपलाइन रिप्लेसमेंट प्रोजेक्ट-सिक्स प्रोजेक्ट (पीआरपी-सिक्स) के शेष कार्यों के लिए ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ओएनजीसी) से भी ऑर्डर मिला है। इस कार्य के दायरे में ओएनजीसी के भारत के पश्चिमी तट अपतटीय क्षेत्रों में लगभग 42 कि.मी. उप-समुद्री पाइपलाइन और संबंधित उप-समुद्री कार्य शामिल हैं।

ये ऑर्डर हासिल होना पूरे हाइड्रोकार्बन वैल्यू चेन में फैले एलएंडटी के कामकाज की निष्पादन उत्कृष्टता को एक बार फिर प्रमाणित करते हैं और वन-स्टॉप समाधान प्रदाता के रूप में कंपनी की नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करते हैं।

एलएंडटी का हाइड्रोकार्बन बिजनेस ऑफशोरऑनशोरकंस्ट्रक्शन सर्विसेजमॉड्यूलर फैब्रिकेशन और एडवांस्ड वैल्यू इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी वर्टिकल के तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए हाइड्रोकार्बन क्षेत्र में एकीकृत डिजाइन-टू-बिल्ड समाधान प्रदान करता है। तीन दशक से अधिक के समृद्ध अनुभव के साथकंपनी परियोजना प्रबंधनकॉर्पाेरेट प्रशासनगुणवत्ताएचएसई और परिचालन उत्कृष्टता के सभी पहलुओं में वैश्विक मानक स्थापित कर रही है। ends GNI SG

Be the first to comment on "एलएंडटी ने अपने हाइड्रोकार्बन कारोबार के लिए हासिल किए महत्वपूर्ण ऑर्डर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*