गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम ने 15 रुपये का मिनी पैक लॉन्च किया, 10X एलोवेरा केयर और अमोनिया-रहित हेयर कॅलर की पेशकश की

मुंबई, 15 जून 2022 (GNI): गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले हेयर कॅलर में से एक, गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम ने अपना नया मिनी पैक सिर्फ 15 रुपये में लॉन्च किया। यह नया वेरिएंट मात्र 15 रु. में बालों की सफेदी का समाधान उपलब्ध कराता है।

0X एलोवेरा के गुण से युक्त, यह उत्पाद अमोनिया-रहित है जो प्राकृतिक दिखने वाले सुंदर बाल प्रदान करता है। इस नए वेरिएंट के प्रचार के लिए, गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम ने एक टीवीसी कैंपेन शुरू किया है जिसमें अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं जो इसकी ब्रांड एंबेसडर भी हैं। गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम का मिनी पैक दो रंगों में उपलब्ध है – नैचुरल ब्राउन और नैचुरल ब्लैक।

नए लॉन्च के बारे में बताते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (इंडिया) के चीफ मार्केटिंग ऑफिसरसोमश्री बोस अवस्थी ने कहा, “गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम के साथ, हम लगातार नए-नए आविष्कार कर रहे हैं और किफायती मूल्य पर बालों का कॅलर करना सभी के लिए सुलभ बना रहे हैं। नया लॉन्च किया गया मिनी पैक 10X एलोवेरा और अमोनिया-रहित रंगों का गुण समान रूप से प्रदान करता है। यह मिनी पैक हमें विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में क्रीमम हेयर कॅलर की और पैठ बनाने में सक्षम बनाएगा।”

गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड हेयर कॅलर ब्रांड है, जिसे नए प्रोडक्ट फॉर्म्युलेशन से तैयार किया गया है जो विशेष रूप से भारतीय बालों के लिए है। यह विशेष फॉर्मूलेशन एलोवेरा कंडीशनिंग फॉर्मूला से भरपूर है जो ग्रे हेयर के कवरेज को सुनिश्चित करते हुए बालों को पोषण देता है, जिससे बाल अविश्वसनीय रूप से मुलायम बनते हैं। परेशानी से छुटकारा पाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को इसे पूरी तरह से मिलाना होगा, इसे लगाना होगा और फिर बालों को धो देना होगा जो आपको दिलाएगा पूर्णतः पोषण-युक्त बाल। ends GNI SG

Be the first to comment on "गोदरेज एक्सपर्ट रिच क्रीम ने 15 रुपये का मिनी पैक लॉन्च किया, 10X एलोवेरा केयर और अमोनिया-रहित हेयर कॅलर की पेशकश की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*