विश्व दूध दिवस पर गोदरेज जर्सी ने प्रस्तुत किया ‘रिचार्ज’, सेब के स्वाद का, ताज़गी देने वाला ड्रिंक सिर्फ 10 रुपयों में

‘रिचार्ज’ में सेब, आम, संतरा और निम्बू यह चार अलग-अलग स्वाद मिलेंगे, 180 मिली पैक मात्र 10 रुपयों में तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, दिल्ली, पंजाब, मुंबई और नागपुर में उपलब्ध कराए जाएंगे

हैदराबाद, 31 मई 2022 (GNI):  विश्व दूध दिवस (1 जून) के अवसर पर अग्रणी डेरी ब्रांड और गोदरेज एग्रोवेट का उप-व्यवसाय गोदरेज जर्सी ने ग्राहकों के लिए गर्मियों का सामना कर पाने के लिए अपने ‘रिचार्ज’ ब्रांड के तहत प्रस्तुत कर रहा है, सेब के स्वाद का, ताज़गी के साथ-साथ पोषण देने वाला ड्रिंक!

आसानी से अपने साथ रखने जैसे 180 मिली पैक में मात्र 10 रुपयों का ‘रिचार्ज’ पीते ही शरीर में फिर से ताज़गी भर जाती हैइसमें व्हे प्रोटीन्स मिले हुए हैं जो खोयी हुई ऊर्जा जो लौटाकर आपको रिचार्ज‘ कर देते हैं। सेबआमसंतरा और निम्बू इन चार अलगअलग स्वादों में तेलंगाना (हैदराबादकरीमनगर)आंध्र प्रदेश (विजयवाड़ाविज़ाग)कर्नाटक (बंगलोरमंगलोर)तमिलनाडु (चेन्नईतिरुनावेल्ली)केरल (कोचीन)दिल्लीपंजाबमुंबई और नागपुर में ‘रिचार्ज’ मिलेगा।

गोदरेज जर्सी ने रिचार्ज के लिए एक बहुभाषिक डीवीसी भी बनाई हैजिसमें बिजली जैसी एनर्जी‘ देने वाले इस हाइड्रेटिंग ड्रिंक के यूएसपी पर प्रकाश डाला गया है। इस डीवीसी को अग्रणी एडवरटाइजिंग एजेंसी आर के स्वामी बीबीडीओ ने हिंदीतेलुगुतमिल और कन्नड़ में बनाया है। गर्मी के तपते हुए दिन में खोयी हुई एनर्जी को लौटाकर और शरीर में ऊर्जा को बढ़ाने वालेरिचार्ज और बिजली में समानताओं को दर्शाते हुए यह डीवीसी उत्पाद के अनोखेपन को प्रदर्शित करती है।

लॉन्च पर टिपण्णी करते हुए गोदरेज जर्सी के सीईओ श्री. भूपेंद्र सूरी ने बतायाआज की भागदौड़ भरी लाइफस्टाइल में शरीर को प्रोटीन मिलना बहुत ज़रूरी है। मात्र 10 रुपयों मेंताज़गी देने वाला ड्रिंक पीना देश की अधिकतम जनता के लिए प्यास बुझाने के साथ-साथ स्वस्थ प्रोटीन्स को शामिल करने का सबसे आसान और सस्ता तरीका है। हमें पूरा भरोसा है कि यह इस केटेगरी का सबसे अनोखा उत्पाद बनेगा। इस लॉन्च के साथवित्तीय वर्ष 2024 तक केटेगरी में हमारी आय को दुगुना करने का हमारा लक्ष्य है।”

आर के स्वामी बीबीडीओ के स्ट्रेटेजी हेड श्री वल्लुरी शेषगिरि राव ने कहा, “बहुत ही अनोखे और प्रभावकारी ढंग से एनर्जी बूस्ट देना यह गोदरेज जर्सी रिचार्ज की खासियत हमें दर्शानी थी। यह इलेक्ट्रिफाइंग ड्रिंक आपको तुरंत देता है बिजली जैसी एनर्जी!‘ इसीलिए हमने रिचार्ज और बिजली के बीच की समानता को दिखाया है। विज्युअली भी हमें इस बदलाव को बहुत ही अलग और अनोखे ढंग से दिखाना था ताकि वह प्रॉपर्टी बनकर आगे आनेवाले कैम्पेन में भी रिचार्ज के साथ रहें। इसीलिए आँखों में बोल्ट्स और कैरक्टर्स के हेयर-स्पाइकिंग किए गए हैं। हमें पूरा भरोसा है कि यह विज्ञापन उपभोक्ताओं को खूब पसंद आएगा और इस बिजली (रिचार्ज) का स्वाद चखने के लिए वह उत्सुक होंगे।”   

कर्वी इनसाइट्स के साउथ इंडिया प्रोटीन गैप स्टडी (2019) से पता चलता है कि भारत में लगभग 83  फीसदी लोग जो दूध नहीं पीते उन्हें प्रोटीन की कमी की तकलीफ होती है। सर्वेक्षण में हिस्सा लेने वाले 80 फीसदी उपभोक्ताओं को प्रोटीन से भरपूर आहार के लाभ पता थे। लेकिन हमारे शरीर को हर दिन कितना प्रोटीन ज़रूरी है इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।  रिचार्ज जैसा ताज़गी देने वाला ड्रिंक पीने से हमारे रोज़ाना आहार में स्वस्थ प्रोटीन्स के समावेश में सुधार लाया जा सकता है और गर्मी में तपते दिनों में प्यास बुझाने के साथ-साथ पोषण और ताज़गी भी पायी जा सकती है। 

 डीवीसी के लिंक:

·         हिंदी:  https://www.youtube.com/watch?v=UcyffpBr1Ik

·         तेलगू: https://www.youtube.com/watch?v=YExUT9lEKyY

·         तामिळ: https://www.youtube.com/watch?v=n40YE0WZy5o

·         कन्नड: https://www.youtube.com/watch?v=PwmKlVGhHVk

 About Godrej Jersey: A subsidiary of India’s leading and largest diversified agri-business Godrej Agrovet, Godrej Jersey, is a leading private diary player in Southern India with operations spanning across Telangana, Andhra Pradesh, Tamil Nadu, Karnataka and Maharashtra.

Be the first to comment on "विश्व दूध दिवस पर गोदरेज जर्सी ने प्रस्तुत किया ‘रिचार्ज’, सेब के स्वाद का, ताज़गी देने वाला ड्रिंक सिर्फ 10 रुपयों में"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*