शेमारू भक्ति पर ‘हनुमान जयंती’ को लॉन्च होगी, शंकर महादेवन कि ‘ब्रेथलेस’ हनुमान चालीसा

मुंबई, 14 अप्रैल 2022 GNI): मशहूर गायक शंकर महादेवन ने ब्रेथलेस अंदाज़ में हनुमान चालीसा गाकर अपने 24 साल पुराने उस ‘ब्रेथलेस’ की सबको याद दिला दी है, जिसने संगीत की दुनिया में अपनी लोकप्रियता के झंडे गाड़ दिए थे। हनुमान जयंती के पावन पर्व पर ‘शेमारू भक्ति’ यूट्यूब चैनल पर इस हनुमान चालीसा को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि शेमारू ने गायक शंकर महादेवन को नए ढंग से हनुमान चालीसा को गाने का न्यौता दिया और उनसे निवेदन किया कि वो इस चालीसा को अपने उसी ब्रेथलेस स्टाइल में गाएं। शंकर महादेवन ने हिंदुओं के सबसे लोकप्रिय और अपनी शक्ति के लिए जाने जानेवाले भगवान हनुमान के इस भजन को अनोखे स्टाइल में गाया है। अद्भुत और अनोखे स्टाइल में गाए गए इस हनुमान चालीसा को आप शेमारू भक्ति के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

सभी भक्त इस हनुमान चालीसा का आंनद इस लिंक पर ले सकते हैं WATCH

जादुई आवाज़ के सरताज शंकर महादेवन ने अपने इस ब्रेथलेस अंदाज़ वाले हनुमान चालीसा पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, “मैं शेमारू भक्ति और संगीत निर्देशक डॉ. संजयराज गौरीनंदन (एसआरजी) को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हनुमान जयंती के पावन अवसर पर मुझे यह मौका दिया। ब्रेथलेस अल्बम के गाने मेरे दिल में एक ख़ास जगह रखते हैं और मुझे विश्वास है कि सभी भक्तों को उसी स्टाइल में गाया ये हनुमान चालीसा लोगों को बेहद पसंद आएगा। मुझे इस भजन की रिकॉर्डिंग के समय कुछ ख़ास तरह का मज़ा आया और मैं पक्की तौर पर यह बात कहना चाहूंगा कि अगर हनुमानजी की कृपा और मेरे प्रशंसकों का प्यार मुझे न मिला होता, तो मैं शायद इसे इतने अच्छे तरीके से नहीं गा पाता। मैं चाहता हूं कि सभी लोग इस नए तरह से गाये हुए हनुमान चालिसा को सुनें और मेरे साथ गाएं।”

शेमारू भक्ति ने इससे पहले महाशिवरात्रि के अवसर पर ‘शिव तांडव स्तोत्रम’, शंकर महादेवन की ही आवाज़ में लॉन्च किया था अब एक बार फिर इस प्रतिभाशाली कलाकार की आवाज़ में अनोखे अंदाज़ में गाए इस हनुमान चालीसा का आनंद ज़रूर लें। शेमारू भक्ति यूट्यूब की हमेशा से यह कोशिश रही है कि वह लोकप्रिय भजनों को एक अलग ढंग से श्रोताओं के सामने पेश करे। इस समय इस शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल के लगभग 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। ends

Be the first to comment on "शेमारू भक्ति पर ‘हनुमान जयंती’ को लॉन्च होगी, शंकर महादेवन कि ‘ब्रेथलेस’ हनुमान चालीसा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*