गोदरेज वेज ऑयल्स ने साथ बैठकर भोजन करने की खुशी के जरिए प्यार और घनिष्ठता का संदेश दिया ~ मराठी फिल्म और थिएटर के प्रमुख अभिनेता भाऊ कदम और बॉलीवुड अभिनेत्री व शेफ, तारा देशपांडे इसके ‘सही शुरुआत’ अभियान से जुड़े

मुंबई, 14 फरवरी, 2022 (GNI): गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ब्रांड, गोदरेज वेज ऑयल्स ने अपने ‘सही शुरुआत’ अभियान के तहत एक नया वीडियो लॉन्च किया है। वीडियो में प्रमुख मराठी फिल्म और थिएटर अभिनेता भाऊ कदम और बॉलीवुड अभिनेत्री और शेफ तारा देशपांडे हैं। उन्होंने इस वीडियो में इस बात पर जोर दिया है कि किस तरह से भोजन के जरिए लोगों के जीवन में खुशियाँ लायी जा सकती हैं।

इस वीडियो में दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ मस्ती भरे मजाक करते दिखाया गया है। इसमें इस बात पर जोर डाला गया है कि भोजन, स्वाद के साथ-साथ आत्मियता भरे पलों का अहसास भी करा सकता है। हम में से बहुत से लोग खाना पकाने का शौक, जुनून रखते हैं या फिर खाली समय में उन्हें रसोई में हाथ आजमाना अच्छा लगता है। हालांकि, भोजन का हमारे जीवन में प्रमुख स्थान है जो लोगों को एक साथ लाता है, इसके जरिए होने वाले हर जुड़ाव को खुशी में बदल देता है।प्रत्येक व्यंजन सामग्री, बनावट, स्वाद के मामले में विशिष्ट होता है; फिर भी खाना पकाने की प्रक्रिया लगभग एक प्रमुख घटक के साथ शुरू होती है और वो है – कुकिंग ऑयल। हँसी-ठिठोली के साथ अच्छा खाना बेहतरीन अनुभव देता है। तारा देशपांडे के साथ भाऊ कदम एक लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन व्यंजन ‘शीरा’ को अलग-अलग रूपों में पकाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें घनिष्ठता और आत्मियता की उत्कृष्ट भावना की झलक मिलेगी।

डिजिटल युग के प्रभाव को देखते हुए, इस वीडियो को  विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स और गोदरेज के सोशल मीडिया हैंडल्स एवं कई अन्य प्लेटफॉर्म्स पर प्रसारित किया जायेगा। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर #SahiShuruaat कंटेस्ट आयोजित किया जायेगा और लोगों से उन खाद्य पदार्थों को साझा करने के लिए कहा जायेगा जिसने उन्हें उनके पार्टनर के साथ जोड़ा।

गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक और अध्यक्षनितिन नाबर ने बताया, “हमें अपने ‘सही शुरुआत’ अभियान के लिए भाऊ कदम और तारा देशपांडे के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। जिस तरह ये दोनों सितारे अपने शुद्ध हास्य और उत्कृष्ट क्वालिटी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह गोदरेज वेज ऑयल स्वाद, शुद्धता, रेंज और गुणवत्ता पर ध्यान देने के लिए जाना जाता है। इस गठजोड़ में कई रोचक समानताएँ और जुड़ाव है जो हमारे गोदरेज वेज ऑयल्स की यूएसपी को सामने लाता है।”

इस गठबंधन के बारे में बताते हुए अभिनेता भाऊ कदम ने कहा, “परिवार और दोस्तों के साथ अच्छे भोजन का आनंद लेना हमें एक-दूसरे के करीब लाता है। हम अक्सर इस समय का उपयोग घुलने-मिलने और दिलचस्प बातचीत के लिए करते हैं। गोदरेज वेज ऑयल्स के पास तेलों की बहुपयोगी रेंज है, जिससे हम अपने तर-तरह के पसंदीदा व्यंजनों को पका सकते हैं और उसका आनंद ले सकते हैं। मैं यह देखकर दंग रह गया कि गोदरेज के पास ऑयल्स की व्यापक रेंज है जिससे हम अपनी हर रेसिपी के लिए ‘सही शुरुआत’ सुनिश्चित कर सकते हैं। इस अभियान में तारा और गोदरेज टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है।”

इस गठजोड़ पर टिप्पणी करते हुएबॉलीवुड अभिनेत्री और शेफतारा देशपांडे ने कहा, “मेरा मानना है कि किसी भी अच्छे रिश्ते की तरह खाना पकाने में भी ‘सही शुरुआत’ होनी चाहिए। ‘सही शुरुआत’ टिकाऊ बंधन का संपोषण करता है जो शानदार अनुभव के साथ अच्छा स्वास्थ्य भी प्रदान करता है। गोदरेज टीम और भाऊ के साथ काम करने का यह एक बहुत ही मजेदार अनुभव था, ताकि अपने परिवारों के लिए हर रोज खाना पकाने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले वेज ऑयल्स का उपयोग करने के महत्व को सबके सामने लाया जा सके।

YouTube:

Be the first to comment on "गोदरेज वेज ऑयल्स ने साथ बैठकर भोजन करने की खुशी के जरिए प्यार और घनिष्ठता का संदेश दिया ~ मराठी फिल्म और थिएटर के प्रमुख अभिनेता भाऊ कदम और बॉलीवुड अभिनेत्री व शेफ, तारा देशपांडे इसके ‘सही शुरुआत’ अभियान से जुड़े"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*