भारत के ओलंपिक चैंपियंस मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया अमृतांजन पेन मैनेजमेंट रेंज के ब्रांड एंबेसडर्स बने ओलंपिक 2020 के पदक विजेता ब्रांड के आगामी अभियानों और ऑन-ग्राउंड पहलों में दिखायी देंगे

मुंबई, अक्टूबर 4, 2021 (GNI): अमृतांजन हेल्थकेयरजो भारत की हेल्‍थकेयर इंडस्‍ट्री में समृद्ध विरासत वाली 128 वर्ष पुरानी कंपनी हैने टोक्‍यो 2020 ओलंपिक गेम्‍स के चैंपियंस को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इन चैंपियंस में वेटलिफ्टिंग की रजत पदक विजेता मीराबाई चानू और कुश्‍ती में कांस्‍य पदक विजेता बजरंग पुनिया शामिल हैं।

ये ओलंपिक चैंपियंसकंपनी के एडवांस्‍ड बॉडी पेन मैनेजमेंट उत्‍पादों जिनमें बैक पेन रोल-ऑनजॉइंट मसल स्प्रे और पेन पैच शामिल हैंके पोर्टफोलियो का विज्ञापन करेंगे।

शीर्ष कोटि के इन खिलाड़ी एथलीटों ने वैश्विक मंच पर भारत के लिए सम्‍मान जीते हैं लेकिन खेलकूद में सफलता हासिल करने का मार्ग कभी भी आसान नहीं रहा है। इन खिलाडि़यों को इस राह में तमाम दर्दोंमुश्किलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उसके बावजूद उन्‍होंने जीत हासिल कर देश का मान बढ़ाया।

अमृतांजन, जो 1893 से दर्द प्रबंधन में अग्रणी रहा हैलाखों भारतीयों को दर्द से उबरने में मदद कर रहा है और इस साझेदारी के माध्यम सेयह न केवल इन एथलीटों की सफलता की कहानियों को बल्कि उनकी यात्रा की कठिनाइयों को भी बताते हुए अपने शरीर के दर्द प्रबंधन उत्‍कृष्‍ट उत्पादों को उजागर करेगा।

इस साझेदारी के तहतये ब्रांड एंबेसडर्स अमृतांजन के एडवांस्ड बैक पेन रोल-ऑनजॉइंट मसल स्प्रे और पेन पैच के लिए टेलीविजन और डिजिटल विज्ञापनों सहित कई अभियानों में शामिल होंगे। ये सभी उत्पाद स्वास्थ्यविज्ञान और प्रकृति का अनूठा मिश्रण हैं और ये आयुर्वेद से प्रेरित हैं।

उक्‍त दोनों एथलीट उपभोक्ता और ग्राहक आउटरीच कार्यक्रमों जैसी विभिन्न पहलों में भी दिखाई देंगे।

गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए अमृतांजन हेल्‍थकेयर लिमिटेड के अध्‍यक्ष और प्रबंध निदेशकश्री एस. शंभु प्रसाद ने कहा, “अमृतांजन हमेशा दर्द प्रबंधन उत्पादों में अग्रणी रहा हैऔर वर्षों से दर्द से प्रभावी राहत के लिए भारत का विश्वसनीय विकल्प है। एक कंपनी के रूप मेंहम हमेशा अपने अभिनव उत्पादों के माध्यम से उपभोक्ताओं के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। हमारी विशेषज्ञता आयुर्वेद की स्वाभाविकता के साथ विज्ञान के संयोजन में निहित है और हम 1893 से इसे लगातार निखार रहे हैं। हमारे उत्पाद हमारे उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करने में प्रभावशाली होने के लिए जाने जाते हैं। हम डाइक्लोफेनैक जैसे सिंथेटिक रसायनों के उपयोग के खिलाफ हैं जो व्यक्तिगत स्वास्थ्य पर गंभीर दुष्प्रभाव डालते हैं और पर्यावरण को बड़े पैमाने पर प्रभावित करते हैं।

अब कंपनी ने ऐसे और भी बेहतरीन दर्द प्रबंधन उत्‍पादों को उपलब्‍ध कराते हुए अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर जोर दे रही है जो वैज्ञानिक क्लिनिकल ट्रायल्‍स द्वारा समर्थित परफॉर्मेंस-आधारित दावों के साथ आते हैं। भारत के एक गौरवशाली ब्रांड के रूप मेंहमें हमारे ओलंपिक चैंपियंस के हमारे ब्रांड एंबेसडर्स बनाने की बेहद खुशी है। उन्‍होंने वैश्विक मंच पर हमारे देश को सफलता दिलाने में काफी कठिनाइयों का सामना किया है और हमें उनके साथ जुड़ने पर गर्व है।

अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी श्री मणि भगवतीश्वरन ने कहा, “मीराबाई और बजरंग भविष्य की पीढ़ी के रोल मॉडल और युवा प्रतीक के रूप में उभरे हैं। वे दर्द या असफलताओं के बावजूद कभी हार न मानने की भावना का प्रतीक हैं और यह एक ऐसा मूल्य है जिससे हमारा ब्रांड प्रतिध्वनित होता है। इस सहयोग और एथलीटों की कहानियों के माध्यम से हम इस तथ्य को उजागर करना चाहते हैं कि दर्द को दूर किया जा सकता है और यह आपको अपने सपनों को प्राप्त करने से नहीं रोके।

सुश्री मीराबाई चानू ने कहा, “मैं उनके दर्द प्रबंधन उत्पादों के पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने के लिए अमृतांजन के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हूं। एक एथलीट के रूप मेंहमें शारीरिक दर्द सहना पड़ता है और फिर भी प्रदर्शन करना जारी रखना पड़ता है। असहनीय दर्द की स्थिति में भीअमृतांजन के उत्पादों की रेंज जैसे पेन रिलीफ + पैच और बैक पेन रोल-ऑन मुझे बचाया है। इसका हॉट एक्शन हीट थेरेपी 30 सेकंड के भीतर काम करना शुरू कर देता है और यह तुरंत और लंबे समय तक के लिए राहत पहुंचाता है।

श्री बजरंग पुनिया ने कहा, “उच्च प्रदर्शन वाले एथलीट के रूप मेंमैं हमेशा ऐसी बढ़त की तलाश में रहता हूं कि मैं अपनी प्रतिस्पर्धा पूरी कर सकूं और मैं अमृतांजन के जॉइंट मसल+ स्प्रे का उपयोग करने की उम्मीद कर रहा हूं ताकि मुझे जोड़ोंमांसपेशियों और समग्र रूप से बदन दर्द से राहत मिल सके। । इसके अलावाकुश्ती जैसे लड़ाकू खेलों में एथलीटों के लिएरिकवरी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि चरम प्रदर्शन। यह स्प्रे प्रभावित मांसपेशियों तक पहुंचता है और दर्द को तुरंत दूर कर देता है जिससे गहन प्रशिक्षण सत्र के बाद या प्रतियोगिता मुकाबलों के बीच शरीर को जल्दी ठीक होने में मदद मिलती है।”

About Amrutanjan Healthcare Limited (Amrutanjan Healthcare) is a 128-year-old company with a rich legacy and is best known for its iconic brand Amrutanjan Pain Balm. A purpose-driven and innovative company, Amrutanjan Healthcare offers a versatile product portfolio. Its flagship brand, Amrutanjan, is a pain management expert that manufactures high-quality products using scientifically proven natural ingredients. Its expertise lies in combining science and naturalness, rooted in Ayurveda. Amrutanjan Healthcare believes in ethical business practices and strictly stands against the use of chemicals such as Diclofenac which have harmful side effects. Apart from pain management products, Amrutanjan Healthcare offers products in other categories including cold and congestion products (Relief Cold rub, Inhaler & Cough syrup), beverages (Fruit based rehydration drink Electro+ and Fruitnik), women’s hygiene products (Comfy Snug Fit sanitary napkins).

As a company, Amrutanjan Healthcare is employee-centric and endeavors to provide a culture that accepts new ideas, embraces change, and encourages innovation. The company’s commitment to supporting inclusive growth is uncompromising which is proven through the social services undertaken for generations by the company. The company is actively engaged in the fields of education for the deprived sector, preventive health, environment protection, animal welfare, and women empowerment.ends

Be the first to comment on "भारत के ओलंपिक चैंपियंस मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया अमृतांजन पेन मैनेजमेंट रेंज के ब्रांड एंबेसडर्स बने ओलंपिक 2020 के पदक विजेता ब्रांड के आगामी अभियानों और ऑन-ग्राउंड पहलों में दिखायी देंगे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*