एशियन पेंट्स ने फिर से शुरू की अपनी शोकेस वेब-सीरीज ‘व्‍हेयर द हार्ट इज़’ सीजन 4 खासतौर पर परिवार और रिश्‍तों पर केन्द्रित है, जैसा कि सेलीब्रिटीज के घरों के जरिये दिखाया गया है

राष्‍ट्रीय, 4 मार्च, 2021(GNI): लॉकडाउन के बाद से घर की परिभाषा और अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का अर्थ नाटकीय रूप से बदला है। हम तो यह बदलाव देख रहे हैं, लेकिन क्‍या हमारे द्वारा फॉलो किये जाने वाले सेलीब्रिटीज भी ऐसा ही सोचते हैं? हम यही देखने के लिये निकले हैं कि इस नई दुनिया में उनके लिये घर का मतलब क्‍या है, क्‍योंकि एशियन पेंट्स की सबसे ज्‍यादा प्रतीक्षित और पसंद की जाने वाली ओरिजिनल वेब सीरीज ‘व्‍हेयर द हार्ट इज़’ सीजन 4 के साथ लौट रही है।

बहुत प्‍यार पाने वाले सात सेलीब्रिटीज के सात अनोखे ढंग से खूबसूरत घरों का एक एक्‍सक्‍लूसिव टूर हमें याद दिलाएगा कि हमारे घर हमारे पवित्र स्‍थान क्‍यों हैं। सेलीब्रिटी के निजी जीवन और सजावट की प्रेरणा पर जानकारी के साथ यह वेब-सीरीज रिश्‍तों का अर्थ जानेगी और यह कि क्‍या चीज घर को सचमुच घर बनाती है। पहला एपिसोड 5 मार्च को लाइव होगा, जिसमें जाने-माने संगीतकार और कम्‍पोजर शंकर महादेवन होंगे।

‘व्‍हेयर द हार्ट इज़’ की विरासत इस सच्‍चाई में निहित है कि इस शो ने हमेशा से दर्शक को खोज का बोध दिया है। चाहे एक साधारण रंगीन दीवार हो, अनूठे कलेक्टिबल्‍स या सजावट के एलीमेंट्स, इस शो ने देश में घरों की व्‍यापक किस्‍मों को जीवंत किया है और इस स्‍पेस में देखने लायक एक सच्‍चा मापदंड स्‍थापित किया है। इस शो और उपभोक्‍ताओं के बीच मजबूत जुड़ाव है, क्‍योंकि एशियन पेंट्स ने पिछले तीन वर्षों में 22 घर और 27 सेलीब्रिटीज दिखाए हैं और 250 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज पाए हैं। हर सीजन में एशियन पेंट्स विभिन्‍न क्षेत्रों के विख्‍यात व्‍यक्तित्‍वों को आगे लाता है, जिनकी अपनी खासियत है और अपने घरों के साथ अलग लगाव भी। और हर एपिसोड के साथ दर्शक देखते हैं कि वह व्‍यक्तित्‍व असल में किसके लिये है और वे अपने रिश्‍तों में सजावट को कैसे शामिल करते हैं।

इस साल अनीता डोंगरे, स्‍मृति मंडाना, शंकर महादेवन, तमन्‍ना भाटिया, राजकुमार राव, प्रतीक कुहाद, शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन जैसे सेलीब्रिटीज दर्शकों के लिये अपने दरवाजे खोलेंगे और यह झलक दिखाएंगे कि वे पर्दे के पीछे और मैदान से बाहर क्‍या हैं।

सीजन 4 इस शो में कुछ नये एलीमेंट्स जोड़ेगा। यह सीजन दर्शकों को सेलीब्रिटीज की सजावट और उनके घरों की ज्‍यादा भव्‍य कहानियां दिखाएगा। जगह को प्राथमिकता देने की अप्रोच के साथ दर्शक अपने चहेते सितारे के घर के ज्‍यादा हिस्‍सों को देखेंगे: चाहे सजावट पर भरोसा जताने वाला कोई बोल्‍ड बदलाव हो या कोई छोटी पसंद, नये सीजन का लक्ष्‍य सेलीब्रिटी के घर की उन असली, रहने योग्‍य और सुखद जगहों पर जाना है, जो वास्‍तव में उनकी हैं, ऐसी जगह, जो उनसे मेल खाती है और उन्‍हें प्रतिबिम्बित करती है। इसके अलावा, दर्शक लॉकडाउन के दौरान के सेलीब्रिटी के अनुभवों और पलों को देखेंगे, परिवार, एकजुटता को लेकर उनका कॉन्‍सेप्‍ट समझेंगे और यह कि इस नई दुनिया में उनके लिये घर का अर्थ क्‍या है। यह शो रिश्‍तों की खूबसूरती पर भी जाएगा और बताएगा कि घर के लिये साझा प्‍यार उसे कैसे मजबूत करता है। सेलीब्रिटी से घर को सजाने के कुछ जुनूनी आइडियाज और टिप्‍स मिलने की उम्‍मीद भी की जा सकती है।

सीजन 4 सेलीब्रिटीज के उत्‍साही फैन्‍स के लिये एक नया और रोमांचक एलीमेंट भी लाया है, जिसमें हर एपिसोड में एक भाग्‍यशाली विजेता को अपने सेलीब्रिटी से कोई खास चीज मिलेगी।

इस शो के बारे में एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित सिंगले ने कहा, ‘’हम बहुत पसंद की गई सीरीज व्‍हेयर द हार्ट इज़ का सीजन 4 अपने उपभोक्‍ताओं के लिये लॉन्‍च करके खुश हैं। इस सीरीज ने दर्शकों को अपनी चहेती शख्सियत के व्‍यक्तित्‍व को देखने का मौका दिया है और ऐसा मंच बनी है, जिसने उपभोक्‍ताओं को प्रेरित किया है और दर्शकों के मन में सुंदर घरों को डिजाइन करने और अपने रहने की जगह को ज्‍यादा पसंद करने की आकांक्षा जगाई है; ऐसा कुछ खूबसूरत घरों और भारत की सबसे चहेती हस्तियों में से कुछ की कहानियों के जरिये किया गया है। एशियन पेंट्स में हमारा मानना है कि मकान व्‍यक्ति का चरित्र व्‍यक्‍त करता है, इसलिये इस शो का मूड, स्‍टाइल और भागीदारी दर्शक को एहसास देती है कि अपनी करीबी हर जगह को डिजाइन करने के लिये कितना प्‍यार और मेहनत चाहिये। इस शो में इंटीरियर डिजाइन के लिये जानकारी वाले टिप्‍स भी होते हैं, ताकि दर्शकों को अपनी जगहें खूबसूरत बनाने में मदद मिले। इस प्रकार घर का महत्‍व मजबूत होकर उभरता है।‘’

देश में लॉकडाउन हटने के बाद इस शो की प्‍लानिंग और शूटिंग हुई थी। सीरीज के क्रियेटर और स्‍टोरीज इन मोशन के सीईओ जोशुआ कार्तिक ने कहा, ‘’एशियन पेंट्स और हमारे लिये हर कदम पर अपने सेलीब्रिटी मेजबानों और अपनी टीमों की सुरक्षा सबसे अधिक महत्‍वपूर्ण थी। मास्‍क के लिये कठोर प्रोटोकॉल और सामान तथा उपकरणों के सैनिटाइजेशन से लेकर क्रू साइज़ पर बाध्‍यता और शूटिंग से पहले अनिवार्य टेस्टिंग तक, यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई थी कि हमारे मेजबानों के घरों में हमारा दौरा सावधानीपूर्वक हो। यह एक चुनौती थी, लेकिन कला को बाधाएं पसंद हैं और हमने इस साल व्‍हेयर द हार्ट इज़ सीजन 4 के माध्‍यम से और भी बेहतर कहानियां प्रस्‍तुत की हैं।‘’

तो एशियन पेंट्स व्‍हेयर द हार्ट इज़ सीजन 4 देखिये और उस अचंभे की खुशी मनाइये, जो हमारे दैनिक जीवन में होता है। ends

Be the first to comment on "एशियन पेंट्स ने फिर से शुरू की अपनी शोकेस वेब-सीरीज ‘व्‍हेयर द हार्ट इज़’ सीजन 4 खासतौर पर परिवार और रिश्‍तों पर केन्द्रित है, जैसा कि सेलीब्रिटीज के घरों के जरिये दिखाया गया है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*