‘इन्टू द वाइल्ड’ के नए एपिसोड में शानदार मिलिट्री-स्टाइल मिशन पर निकलेंगे सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार और रोमांच प्रेमी बेयर ग्रिल्स

  • डिस्कवरी पर जारी है प्रतिष्ठित भारतीयों को प्रस्तुत करने का सिलसिला। ‘इन्टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार’ के साथ भारत में जारी रहेगा डिस्कवरी की 25वीं वर्षगांठ का जश्न
  • यह एपिसोड एक नेक अभियान ‘भारत के वीर’ के बारे में भी जागरूकता फैलाएगा, जो अक्षय कुमार के दिल के करीब है
  • प्रीमियर 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर और 14 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी एचडी, डी तमिल, ऐनिमल प्लैनेट, ऐनिमल प्लैनेट एचडी, टीएलसी, टीएलसी एचडी, डिस्कवरी आईडी, डिस्कवरी आईडी एचडी, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो और डिस्कवरी किड्स समेत डिस्कवरी के सभी 12 चैनलों पर होगा।

मुंबई, 31 अगस्त 2020 (GNI):भारत के सर्वोत्तम रियल लाइफ एंटरटेनमेंट नेटवर्क डिस्कवरी ने दिग्गज भारतीयों को प्रस्तुत करने का सिलसिला जारी रखते हुए ‘इन्टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स’ के नए एपिसोड में अब अक्षय कुमार को भी शामिल कर लिया है। जी हां, अक्षय कुमार भी अब सुपरस्टार रजनीकांत की राह पर चल पड़े हैं, जिन्होंने पिछले साल ‘इन्टू द वाइल्ड’ के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की थी। गौरतलब है कि पिछले साल ही ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी’ के एक यादगार एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे।

बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में शूट किए गए ‘इन्टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार’ के इस एपिसोड में मिलिट्री स्टाइल ड्रिल्स होंगी, और साथ में होंगे पूर्व ब्रिटिश सैन्य अधिकारी बेयर ग्रिल्स और चुस्त-दुरुस्त अक्षय कुमार, जो एक सैन्य अधिकारी के बेटे हैं और खुद एक एक्टर, प्रोड्यूसर, मार्शल आर्टिस्ट और दानदाता भी हैं। दर्शक डिस्कवरी प्लस ऐप पर 11 सितंबर को रात 8 बजे से इस शो को स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि इसका टीवी प्रसारण 14 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी एचडी, डी तमिल, ऐनिमल प्लैनेट, ऐनिमल प्लैनेट एचडी, टीएलसी, टीएलसी एचडी, डिस्कवरी आईडी, डिस्कवरी आईडी एचडी, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो और डिस्कवरी किड्स समेत डिस्कवरी के 12 चैनलों पर एक साथ होगा। डिस्कवरी प्लस, डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर होने वाला प्रीमियर हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध रहेगा।

अक्षय कुमार के इस एपिसोड को लेकर जबर्दस्त चर्चा हो रही है, क्योंकि इसी शो में जब पीएम मोदी आए थे, तो इसे इन्फोटेनमेंट जॉनर में ऐतिहासिक रूप से उच्च रेटिंग मिली थी, जबकि ‘इन्टू द वाइल्ड विथ रजनीकांत’ इस जॉनर में सबसे ज्यादा रेटिंग पाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहा। इस स्पेशल एपिसोड को एशिया, यूरोप और अफ्रीका के 50 से ज्यादा देशों में फैले डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा, जिनमें भारत, जापान, चीन, संयुक्त अरब अमीरात, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, इंडोनेशिया, फिलीपींस, अल्जीरिया, मिस्र (इजिप्ट), मोरक्को, पोलैंड आदि देश शामिल हैं।

अक्षय कुमार ने कहा, “मैं हमेशा से बेयर ग्रिल्स की ऊर्जा, लगन और उन सभी बातों की सराहना करता रहा हूं, जिनके चलते इन वर्षों में उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है। जंगलों में उनके साथ रहना एक सुखद अनुभव था, जहां वो एक के बाद एक चुनौतियां पेश करते रहे। फिल्मों के सेट की तुलना में यह बहुत अलग है, क्योंकि यहां कोई बैकअप नहीं होता – वास्तविकता का यह एहसास अपने आप में खास है। बेयर ज्ञान का भंडार हैं – वो जंगलों में जीवित रहने का हुनर बखूबी जानते हैं और उन्होंने मुझे कुछ दिलचस्प और नई तकनीक भी सिखाईं।” अक्षय ने आगे कहा, “इस शो के बारे में मुझे सबसे दिलचस्प यह लगा कि बहुत अच्छे ढंग से उन्होंने अस्तित्व और रोमांच पर आधारित इस मनोरंजक शो में एक उद्देश्य को शामिल किया। ‘भारत के वीर’ की बात करें तो यह ऐसा प्रोजेक्ट है, जो मेरे दिल के करीब है। इसमें ज्यादा से ज्यादा देशवासियों की हिस्सेदारी सुनिश्चित करने के लिए मैं इसके प्रचार के हर अवसर का इस्तेमाल करता रहूंगा।” ends

Be the first to comment on "‘इन्टू द वाइल्ड’ के नए एपिसोड में शानदार मिलिट्री-स्टाइल मिशन पर निकलेंगे सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार और रोमांच प्रेमी बेयर ग्रिल्स"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*